रूसी राष्ट्रपति पुतिन की मौजूदगी से डर गए थे पीएम शहबाज शरीफ: इमरान खान

0
8

इस्लामाबाद
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ पर निशाना साधा है। इमरान खान ने पीएम शरीफ का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उन्हें रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की मौजूदगी के कारण डर लग रहा था। इमरान खान ने ये बयान पीएम शहबाज शरीफ और रूसी राष्ट्रपति की मुलाकात पर दिया है।

रूसी राष्ट्रपति से डर गए शहबाज शरीफ- इमरान
पूर्व पीएम इमरान खान ने कहा कि उज्बेकिस्तान में संपन्न शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) के शिखर सम्मेलन में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की मौजूदगी में पीएम शहबाज शरीफ को डर लग रहा था। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान ने चकवाल में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 22वें एससीओ शिखर सम्मेलन में द्विपक्षीय बैठक के दौरान पुतिन की उपस्थिति में शहबाज शरीफ के पैर कांप रहे थे।

इमरान खान ने पीएम शहबाज पर साधा निशाना
इमरान खान ने पीएम शहबाज की विदेश यात्राओं के लिए आलोचना की। इमरान ने कहा कि बाढ़ की तबाही से देश बेहाल है, लेकिन शहबाज की संवेदनहीनता को देखो, वह ऐसी परिस्थितियों में दूसरे देशों का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में बाढ़ आई है, लेकिन पीएम कौन सी लड़ाई जीतने जा रहे हैं।

शरीफ की 60 प्रतिशत कैबिनेट जमानत पर रिहा- इमरान
पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि मैंने किसी भी प्रधानमंत्री को उस तरह की बात करते नहीं देखा है। जिस तरह से शहबाज शरीफ ने संयुक्त राष्ट्र महासचिव के साथ की थी, वह उनसे पैसे मांग रहे थे। उन्होंने आगे खुलासा किया कि गुटेरेस को पता है कि शरीफ की 60 प्रतिशत कैबिनेट जमानत पर रिहा है। वह आपको किस आधार पर पैसे देंगे, क्योंकि वह जानते हैं कि भ्रष्टाचार के मामले उनके खिलाफ मुकदमें दर्ज हैं।

बिलावल भुट्टो पर साधा निशाना
पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो पर भी निशाना साधा और संकट के समय देश छोड़ने के लिए उनकी निंदा की। इमरान खान ने कहा कि विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो भी विदेश भी गए हैं। उन्हें हम पर इसलिए थोपा गया है, क्योंकि वह उनका आदेश सुनेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here