पेपर लीक मुद्दे पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा, कहा- दोषी जेल जाएंगे

 

दिल्ली। Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (मंगलवार) कोटा में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में थी। तब दो लाख रुपये प्रति साल या उससे अधिक कमाने वाले लोगों से टैक्स वसूलती थी। आज सात लाख रुपये तक की इनकम वाले लोगों से कोई कर नहीं लिया जाता। इससे मध्यं वर्ग के लोगों की बचत हुई है।

कांग्रेस ने युवाओं के सपनों को तोड़ा- पीएम मोदी

उन्होंने कहा, ‘3 दिसंबर को जब सत्ता परिवर्तन होगा, तो कोर्ट में हवाई अड्डे का सपना पूरा होगा।’ पीएम मोदी ने कहा कि यह शहर शिक्षा की नगरी है। देश भर के युवा यहां पढ़ने आते है। कांग्रेस ने पिछले पांच साल में कई बार राजस्थान के युवाओं के सपनों को तोड़ा है। कोई परीक्षा ऐसी नहीं, ऐसा कोई पेपर नहीं जो बेचा नहीं।

पेपर लीक माफियाओं को बख्शा नहीं जाएगा

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, ‘कांग्रेस का पेपर लीक माफिया युवाओं के सपनों पर भारी पड़ गया। इसलिए राज्य बेरोजगारी के मामले में सबसे आगे है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं परीक्षा के पेपर लूट कर जिसने अपने लॉकर भरे हैं। उसका लॉकर टूटेगा। वे सब लॉकअप में जाएंगे।’

भ्रष्टाचारियों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने किशनगढ़ बास विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि गहलोग सरकार ने राजस्थान के युवाओं के साथ विश्वाघात किया। यदि राजस्थान में डबल इंजन सरकार आई तो हम भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को जेल में डालेंगे। पेपर लीक होने के बाद सीएम गहलोत जी कह रहे हैं कि मुझे एक मौका दीजिए।

माफियाओं का इलाज डबल इंजन सरकार

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चित्तौड़गढ़ विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा, ‘मैं राजस्थान में पिछले चार से पांच दिनों से चुनाव प्रचार में हूं। जहां जाता हूं तो खनन, वन और पशु माफिया हैं। जब माफियाओं की चर्चा होती है तो मुझे पुराने यूपी की याद आती है।’ सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि माफियाओं का इलाज सिर्फ डबल इंजन की सरकार है।