‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक ‘सेल्फी’ के ट्रेलर रिलीज

भोपाल, अक्षय कुमार के लिए 2022 बेहद खराब रहा था। उनकी लगभग सभी फिल्में एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पर फु्स्स रहीं। लेकिन अब अक्षय को 2023 से काफी उम्मीदें हैं। इसकी अच्छी शुरुआत उन्होंने फिल्म ‘सेल्फी’ के ट्रेलर के साथ कर दी है। जी हां, अक्षय की आने वाली फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसे तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘सेल्फी’ में इमरान हाशमी भी हैं और अक्षय के साथ उनकी जोरदार केमिस्ट्री देखने को मिली है।

Selfiee में Akshay Kumar एक सुपरस्टार विजय के रोल में हैं, वहीं Emraan Hashmi उनके सुपरफैन बने हैं। इसमें नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी नजर आएंंगी। फिल्म की कहानी विजय नाम के एक सुपरस्टार की है, जो अपनी ड्राइविंग स्किल्स के लिए मशहूर है। लेकिन कहीं पर इसका ड्राइविंग लाइसेंस गुम हो जाता है। इसके चक्कर में सुपरस्टार विजय की मुलाकात या कहें कि टक्कर इंस्पेक्टर से होती है, जो असल में उसका बड़ा फैन होता है। ‘सेल्फी’ में इमरान हाशमी इसी इंस्पेक्टर के रोल में हैं।

मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक
‘सेल्फी’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है और इसमें कितना मसाला और धमाका देखने को मिलने वाला है, इसकी झलक फिल्म के ट्रेलर में दिखा दी गई है। यह फिल्म मलयालम मूवी ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है। इमरान हाशमी और अक्षय ने 2013 में आई फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ में एक साथ काम किया था। उसके बाद अब दोनों एक साथ ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए इमरान हाशमी लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं।