बायपास पर वाहन ने बाइक सवार को 10 मीटर घसीटा, मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग 34 में अंधमूक बायपास पर एक हाइवा वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार युवक वाहन के साथ करीब 10 मीटर तक घसीटता गया। उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना रात में हुई। इस जगह पर एक हफ्ते के अंदर ये दूसरी घटना है जिसमें किसी की मौत हुई है। घटना के बाद ग्रामीणों ने मौके पर चक्कारजाम कर दिया। हाइवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने बमुश्किल जाम हटवाया और हाइवा को थाने लेकर पहुंची।
गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि ग्राम पडुआ निवासी रंजीत पटेल उर्फ मुन्नू पटेल उर्फ मुन्नू पहलवान मजदूरी करता था। मंगलवार रात वह बाइक से धनवंतरी नगर की ओर से अपने घर की तरफ जा रहा था। बाइक पर उसका दोस्त सवार था।
वे अंधमूक बाइपास चौराह पार कर नहर वाले मार्ग पर पहुंचे ही थे कि कटनी की ओर से सर्विस लेन से एक हाइवा तिलवारा की ओर जा रहा था। इस दौरान ने नहर वाले मार्ग से गुजर रहे मुन्नू पटेल की बाइक को जोरदार टक्कर हाइवा ने मार दी। हाइवा में रेत थी। टक्कर के साथ ही मुन्नू और उसक साथी सड़क पर गिर गए। इस दौरान ट्रक के नीचे मुन्नू आ गया और 10 मीटर दूर तक ट्रक के साथ घसीटता चला गया। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।