दमदार साउंड क्वालिटी के साथ कम कीमत में बेस्ट Bluetooth Speakers

अगर आप नया ब्लूटूथ स्पीकर लेने का प्लान बना रहे हैं, तो यह अच्छा मौका है। इस समय आपको ये ब्लूटूथ वाले स्पीकर Prime Day Early Deals से विशेष छूट पर मिल रहे हैं। यह सभी पोर्टेबल साइज में आ रहे हैं पर जबरदस्त साउंड क्वालिटी देते हैं। दोस्तों के साथ गेट टुगेदर पार्टी करते वक्त भी ये गाना बजाने के लिए बेहतरीन है।

इन्हें मोबाइल और लैपटॉप से कनेक्ट किया जा सकता है। इन स्पीकर में रिचार्जेबल बैटरी दी गई है जो लंबे समय तक बैकअप दे सकती है। इनमें से कुछ Bluetooth Speakers तो वॉटर प्रूफ भी हैं और पानी में गिर जाने पर खराब नहीं होंगे।

Mi Outdoor Bluetooth Speaker (5W) Up to 20 Hours Battery Life
यह 5 वाट की पावर वाला स्पीकर देखने में अट्रैक्टिव होने के साथ ही दमदार साउंड भी देता है। इसमें आपको प्रीमियम क्वालिटी की मेश डिजाइन मिलती है। यह स्पीकर कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 के साथ आ रहा है। इसमें डायनेमिक साउंड इफेक्ट और स्प्लैश प्रूफ डिजाइन मिल रही है। इसकी बैटरी 20 घंटे तक का बैकअप दे सकती है।

pTron Quinto 5W Wireless Bluetooth 5.0 Speaker
यह पोर्टेबल और स्टाइलिश डिजाइन वाला वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर है। इसे आप आसानी से अपने साथ कहीं भी पिकनिक पर ले जा सकते हैं। इसमें 3.5mm की Aux कनेक्टिविटी भी मिल रही है। ये माइक्रो एसडी कार्ड और यूएसबी ड्राइव स्लॉट से लैस स्पीकर है। यह माइक के साथ आता है, जिसके जरिए फोन कॉल अटेंड की जा सकती है।

Mivi Roam 2 Bluetooth 5W Portable Speaker
इस ब्लूटूथ Speakers On Amazon को एक बार फुल चार्ज करके 24 घंटे तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है। यह 5 वाट का दमदार साउंड आउटपुट देता है, जिसमें आप अपने मनपसंद गाने का पूरा मजा उठा सकते हैं। यह स्पीकर वॉटरप्रूफ है और पूल पार्टी के लिए भी सूटेबल है। इसमें आपको स्टूडियो क्वालिटी साउंड मिलती है। इसे 4.5 स्टार तक की यूजर रेटिंग भी मिली हुई है।

Zebronics ZEB-COUNTY 3W Wireless Bluetooth Portable Speaker
यह ब्लैक कलर का शानदार ब्लूटूथ स्पीकर है। इसे कैरी करने के लिए इसमें हैंडल भी दी गई है। इस Speaker में आपको मल्टीपल कनेक्टिविटी मोड मिलते हैं, जिनमें यूएसबी, एसडी कार्ड, AUX और एफएम भी शामिल है। माइक के साथ आने वाला ये स्पीकर कॉल फंक्शन को भी सपोर्ट करता है। ब्लैक के अलावा इसमें आपको दूसरे और कलर ऑप्शन भी मिल जाएंगे।

JBL Go 2, Wireless Portable Bluetooth Speaker with Mic
यह बेहतरीन यूजर रेटिंग वाला Bluetooth Speaker with Mic है। इसे गाना सुनने के साथ ही फोन कॉल पर बात करने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें आपको जेबीएल की धाकड़ क्वालिटी वाली सिग्नेचर साउंड मिलती है। यह स्पीकर वॉटरप्रूफ है और बारिश में नहाते दौरान भी गाना बजाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह पानी से भीगने पर या उसमें गिरने पर भी खराब नहीं होगा।