‘रॉकी भाई’ ने RRR को पछाड़ा, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में नंबर तीन पर पहुंची ‘केजीएफ 2’

0
12
Rocky

नई दिल्ली । ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को रिलीज हुए 24 दिन हो चुके है पर फिर भी बॉक्स ऑफिस पर इसने अभी भी गदर मचाया हुआ है। पिछले कई रिकॉर्ड्स को ध्वस्त करने वाली केजीएफ 2 ने टिकट खिड़की पर किसी भी और फिल्म को जमने ही नहीं दिया। नतीजा ये हुए कि यश स्टारर इस मूवी के रिलीज के बाद आई सारी फिल्में लाइन से फ्लॉप रहीं। कमाई की बात करें तो अपने चौथे शनिवार को भी इसने 5.50 करोड़ का बिजनेस कर ही लिया। इसके साथ ही केजीएफ हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ के पार पहुंच गई है।

डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। साथ ही फिल्म आमिर खान की दंगल और एसएस राजामौली की दोनों ‘बाहुबली’ के बाद ऐसा करने वाली वह चौथी भारतीय फिल्म बन गई है।  दुनियाभर में कमाई के मामले में अभी तक आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ 2070 करोड़ का बिजनेस करके टॉप पर बनी हुई है। इसके बाद नंबर दो पर 1788 करोड़ कमाने वाली फिल्म ‘बाहुबली 2’ का नंबर है। इसके बाद तीसरे नंबर पर 1112 करोड़ कमाकर शुक्रवार तक ‘आरआरआर’ का कब्जा था, जिसे हटाकर अब ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने शनिवार को ये स्थान हासिल कर लिया है।

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने अपनी रिलीज के 24वें दिन यानी चौथे हफ्ते के शनिवार सारी भाषाओं के संस्करणो को मिलाकर 12.70 करोड़ रुपए का ग्रॉस और करीब 11 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। हालांकि शुक्रवार को इसे ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मैडनेस ऑफ मल्टीवर्स’ से कड़ी टक्कर मिली थी। पर केजीएफ 2 ने शनिवार को फिर मैदान मार लिया और ‘डाक्टर 2’ मुंह ताकती रह गई।यश की इस फिल्म ने 24वें दिन यानी रिलीज के चौथे शनिवार को कन्नड़ में 3 करोड़, तेलुगु में 1 करोड़, तमिल में 2.20 करोड़ और मलयालम में करीब 30 लाख रुपए के करीब कमाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here