www.Janprachar.com जन-जन से जुड़ी खबरों को आप तक पहुंचाने वाली मध्यप्रदेश ,भारत की इकलौती व अग्रणी वेबसाइट है। जो मीडियाकर्मियों के जरिए जुटाए जा रहे समाचारों,खबरों व विचारों को आप तक सबसे पहले पहुंचाने का कार्य करती है।
 
  हमारा भरोसा साफ.सुथरी व रचनात्मक पत्रकारिता पर सदैव रहा है। इसी विचारधारा के तहत www.Janprachar.com सामाजिक सरोकार से जुडी खबरों को भी हिंदी (Hindi) लेखों के माध्यम से आप तक पहुंचाने का कार्य करती है।

 समाज में घट रही अपराधिक वारदातों व इनके पीछे छिपी बुराईयों से अवगत कराने के लिए www.Janprachar.com ने सत्यकथा नामक काॅलम भी शुरु किया ताकि समाज इस तरह की बुराईयों के प्रति सतर्क व सावधान रहे। 

मनोरंजन के लिहाज से www.Janprachar.com वालीवुड व हाॅलीवुड से जुड़ी रोचक जानकारियां भी प्रदान करती है,तो स्वास्थ्य से जुडी खबरों व नए अनुसंधान के समाचारों के जरिए लोगों को उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरुक भी बनाती है। 

www.Janprachar.com भारत की हृदयस्थली मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से संपादित की जाती है। इसके चलते वेबसाइट मध्यप्रदेश में  होने वाले घटनाक्रमों को राज्य काॅलम के तहत आप तक पहुंचाने का कार्य करती है।

 www.Janprachar.com का साप्ताहिक व्यंगात्मक काॅलम 'हाॅट-शाॅट' मप्र ही नहीं भारत भर में लोकप्रिय है।